Photo: शादी के बाद सेट पर पहुंची अनुष्का, शाहरुख ने ऐसे किया वेलकम

मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मी दुनिया में लौट आई है। कोहली के साथ केपटाउन में क्वॉलिटी टाइम बिताकर अब शाहरुख स्टारर फिल्म ‘जीरो’ के सेट पर अनुष्का पहुंच चुकी है। शूटिंग के लिए जब अनुष्का पहुंची तो शाहरुख की टीम ने उनका वेलकम एक अलग अंदाज में किया। फिल्म के सेट पर लौटीं अनुष्का का टीम ने फूलों से स्वागत किया और उनकी वैनिटी वैन को भी फूलों से खास तौर पर सजाया गया है।

अनुष्का ने खुद एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इसमें वह अनुष्का बेहद खुश नजर आ रही हैं। उनके एक हाथ पर कॉफी तो दूसरे पर ग्रीटिंग कार्ड नजर आ रहा है। वैनिटी बैन भी वायलेट कलर के फूलों से सजी नजर आ रही है।

आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख और अनुष्का के अलावा कटरीना कैफ भी है। फिल्म का हाल ही टीजर रिलीज हुआ था। इस एक मिनट के टीजर में शाहरुख बौने के किरदार में दिख रहे हैं। शाहरुख, कटरीना और अनुष्का की ये तिकड़ी फिल्म 2012 की फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आई थी।

इस फिल्म की शूटिंग के बाद अनुष्का अगले महीने वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग शुरू करेंगी। अपने प्रोडक्शन हाउस की हॉरर फिल्म ‘परी’ के प्रमोशन में भी जुट जाएगी जो कि 9 फरवरी को रिलीज हो रही है।

इन खूबसूरत फूलों से खुश किया अनुष्का को

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *