Bigg Boss 11: हिना नहीं शिल्पा शिंदे को विनर बता रहे हैं लव त्यागी, जानिए क्यों

मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट लव त्यागी काफी समय से बेघर होने से बचते चले आए हैं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि लव सेमीफाइनल वीक में आज घर से बेघर हो जाएंगे। सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ में आज यह खुलासा करने वाले हैं कि मॉल में हुए वोटिंग में कौन घर से बाहर होने वाला है। इतना ही नहीं, यह भी पता चल जाएगा कि नॉमिनेट हुए चार सदस्य शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास शर्मा और लव त्यागी में से मॉल में सबसे ज्यादा किसे वोट मिले।

बिग बॉस के अंदर की रिपोर्ट सबसे पहले देने वाले ट्विटर अकाउंट पर द खबरी ने एक ट्वीट किया, जिसमें वह लव त्यागी को बाहर जाने की रिपोर्ट को कंफर्म बता रहे हैं। यही नहीं अकाउंट ने यह भी लिखा है कि 4 जनवरी को नवी मुंबई के इनॉर्बिट मॉल में हुए ऑडियंस वोटिंग के दौरान सबसे ज्यादा शिल्पा शिंदे को वोट मिले हैं।

टास्क से लौटने के बाद सभी लोगों ने अपना एक्सपीरियंस घरवालों से शेयर किया। तभी लव ने पुनीश से विनर के बारे में ऐसी बात कह डाली जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा। हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े होने वाले और अच्छे दोस्त माने जाने वाले हिना खाना और लव त्यागी पिछले कुछ दिनों से एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं। दोनों ने बिग बॉस माउंट टास्क के दौरान भी बहसबाजी की थी और ऐसी बातें कहीं जो कहना नहीं चाहिए था। अब दोनों में से कोई भी झुकने को तैयकर नहीं है और चाहता है कि पहल सामने वाला करे। शिल्पा शिंदे ने लव को माफी मांगने को कहा तो उसका जवाब था कि हमेशा से ही वह पहल करता रहा है लेकिन इस बार हिना को माफी मांगनी चाहिए। अब इससे साफ है कि लव ने पुनीश को विनर के रूप में हिना का नाम तो लिया नहीं होगा।

लव ने पुनीश से कहा कि सभी लोगों के बीच शिल्पा और हिना का क्रेज काफी है। लेकिन इतना तो तय हैं कि इस सीजन की विनर सिर्फ और सिर्फ शिल्पा शिंदे ही बनेंगी।

आपको बता दें कि आज के एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आगामी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए आएंगी। वह घर के अंदर भी जाएंगी और घरवालों के साथ गेम भी खेलेंगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *